Hindi Newsportal

‘कौन है शाहरुख़ खान’ बोले असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, बाद में शाहरुख़ ने रात 2 बजे सीएम को कर दिया फ़ोन

हिमंत बिस्वा शर्मा: फाइल इमेज
0 211

‘कौन है शाहरुख़ खान’ बोले असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, बाद में शाहरुख़ ने रात 2 बजे सीएम को कर दिया फ़ोन

 

आज रविवार सुबह असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा द्वारा किया गया ट्वीट मीडिया की चर्चा में बना हुआ है। सीएम हिमंत ने ट्वीट कर जानकारी दी कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने उन्हें देर रात करीब 2 बजे फोन किया था। सीएम हिमंत ने ट्वीट में बताया कि फ़ोन पर हुई बातचीत के दौरान खान ने उनकी अपकमिंग फिल्म पठान की रिलीज के खिलाफ राज्य में जारी व्यापक विरोध को लेकर चिंता जाहिर की। जिसपर सरमा ने बताया कि उन्होंने खान को आश्वासन दिया है कि राज्य सरकार सुनिश्चित करेगी की ‘पठान’ की स्क्रीनिंग के दौरान अप्रिय घटना न हो।

 

दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर देश के कई हिस्सों में कुछ संगठन व उनसे जुड़े लोग विरोध कर रहे हैं। इसी क्रम में असम के कई शहरों में भी फिल्म के खिलाफ विरोध जताया जा रहा है। बजरंग दल के कार्यकर्ता व्यापक रूप से हिंसक विरोध में उतर गए हैं। गुवाहाटी के नरेंगी में एक सिनेमा हॉल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ भी कर दी थी। इस दौरान फिल्म के पोस्टर भी जला दिए गए।

गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ है। कई हिंदवादी संगठनों ने उनकी फिल्म का बॉयकॉट करने की अपील की है। इस सिलसिले में गुजरात के अहमदाबाद के एक मॉल में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ भी की थी। इसी क्रम में इस मामले से मिलती जुलती घटना असम की राजधानी ग्वाहाटी में भी हुई थी। इसी घटना से जोड़ते हुए एक पत्रकार ने सरमा से सवाल किया था। तो उस पर सीएम बिस्वा ने कहा था, “शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके या फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ नहीं जानता.”