Hindi Newsportal

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में टारगेट किलिंग, आतंकियों ने बिहार के प्रवासी मजदूर की गोली मारकर ली जान, सीएम नीतीश ने जताया दुख

0 295

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में टारगेट किलिंग, आतंकियों ने बिहार के प्रवासी मजदूर की गोली मारकर ली जान, सीएम नीतीश ने जताया दुख

 

आज यानी शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकवादियों ने बिहार के एक प्रवासी मजदूर की हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात करीब 1 बजे बांदीपोरा के हाजिन क्षेत्र के सदनारा गांव में आतंकवादियों ने मोहम्मद अमरेज (19) पर गोलियां चलाईं। अब जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

इस घटना पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुःख जताया। उन्होंने इस घटना को काफी दुखद बताया है। मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले में मृत मोहम्मद अमरेज के निकटतम आश्रित को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2 लाख रुपये देने की घोषणा की है। श्रम संसाधन विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं से नियमानुसार अन्य लाभ दिलाने का अधिकारियों को निर्देश दिया है।

 

आतंकी हमले में मारे गए मोहम्मद अमरेज बिहार के रहने वाले थे। अमरेज का घर कुमारखंड थाना इलाके के बैसाढ़ पंचायत में वार्ड पांच डोंगा में है। उनकी उम्र महज 19 साल की थी। वह कश्मीर में रजाई मिस्त्री का काम करते थे। गुरुवार रात वह बांदीपोरा के सुंबल में अपने भाई के साथ सो रहा था, तभी फायरिंग की आवाज सुनाई दी। वह उठकर बाहर गए तो आतंकियों ने उसे गोली मार दी। पुलिस की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।