Hindi Newsportal

अचानक खराब हुआ राहुल का हेलिकॉप्टर, ठीक करने में की पाइलट की मदद

File Image
0 633

चुनावी सरगर्मियों और ताबड़तोड़ रैलियों के बीच राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें उन्हें हेलीकाप्टर को ठीक करते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो को साझा करते हुए गांधी ने लिखा कि अच्छा टीमवर्क वही होता है, जिसमें सभी लोग मिलकर हाथ बटाते हैं. साथ ही उन्होंने लिखा कि ऊना में उनके हेलीकाप्टर में कुछ खराबी आ गयी थी, लेकिन दोनों पायलट्स की मदद से खराबी को जल्दी ही ठीक कर लिया गया.

दरअसल शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के ऊना में राहुल गांधी के हेलीकाप्टर में अचानक खराभी आ गयी. बस फिर क्या था, युवा नेता ने आगे मदद का हाथ बढ़ाते हुए हेलीकाप्टर को ठीक करने आगे पहुंच गए.  राहुल गांधी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

हालांकि इस वीडियो को लेकर राहुल गांधी की पोस्ट पर लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की वहीं कुछ लोगों ने इसे चुनावी स्टंट बताया है.

ALSO READ: भारतीय वायुसेना को मिला अपना पहला अपाचे गार्जियन अटैक हेलीकॉप्टर

इससे पहले चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान भी गांधी के हेलीकाप्टर में खराबी आगयी थी, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के ज़रिये ही साझा की थी.

उन्होंने लिखा था,“आज पटना के लिए हमारी उड़ान के दौरान इंजन की खराबी के चलते हम दिल्ली लौटने के लिए मजबूर हैं. समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (ओडिशा) और संगमनेर (महाराष्ट) में आज की बैठकें देर से शुरू होंगी. असुविधा के लिए माफी चाहते हैं.”