Hindi Newsportal

8 अप्रैल को कांग्रेस की 3 बड़ी रैलियां, राहुल-प्रियंका करेंगे सभा को संबोधित

0 602

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस की राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी और पश्चिमी यूपी के कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया 8 अप्रैल को तीन लोकसभा क्षेत्रों में रैलियां करेंगे. कार्यक्रम के तहत सहारनपुर, बिजनौर और कैराना में इन रैलियों का आयोजन किया जाएगा, जिनके लिए चुनाव के पहले चरण में वोट डाले जाएंगे.

रैलियां इन तीनों सीटों से खड़े हो रहे कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में की जाएगी. बता दें कि सहारनपुर से इमरान मसूद, कैराना से हरेंद्र मालिक और बिजनौर से नसीमुद्दीन सिद्द्की मैदान में होंगे. पार्टी के सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि 8 अप्रैल को होने वाली रैलियों में न्यूनतम आय योजना और महिलाओं की सुरक्षा जैसे मुद्दों पर पार्टी अध्यक्ष बोल सकते हैं.

इसके अलावा सूत्रों का कहना है कि चुनाव की दृष्टि से बेहद अहम माने जाने वाले इस प्रदेश में भाई बहन की जोड़ी मिलकर 18 बड़ी रैलियां इस चुनावी मौसम में कर सकती है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी पीलीभीत और कानपुर में कुछ रैलियों को सम्बोधित कर सकते हैं. रैलियों की तारीखों की घोषणा पार्टी जल्द ही कर सकती है.

ALSO READराहुल गांधी ने वायानाड सीट से भरा नामांकन, प्रियंका भी दिखी साथ

पहले चरण के चुनाव 11 अप्रैल को 8 लोकसभा होंगे. चूंकि 9 अप्रैल चुनाव प्रचार का आखिरी दिन रहेगा, कांग्रेस 8 अप्रैल के कार्यक्रम में जान झोकने के लिए पूरी तरह तैयार है. कांग्रेस की कोशिश रहेगी कि इन 8 सीटों पर कांग्रेस वोट जुटा पाए. 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को इन सीटों से क्लीन स्वीप मिला था.