Hindi Newsportal

यूपी कार हादसे में चार की मौत, FB लाइव पर कहा ‘हम चारों मर जाएंगे’

0 552

लखनऊ: सोशल मीडिया पर रविवार को एक वीडियो सामने आया है जिसमें शुक्रवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे से कुछ पल पहले दिखाई दे रहे हैं. हादसे में एक बीएमडब्ल्यू सवार चार लोगों की मौत हो गई.

 

वीडियो में, उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर उनके बीएमडब्ल्यू के एक कंटेनर ट्रक से टकराने से कुछ क्षण पहले. उनमें से एक को फेसबुक लाइव में यह कहते हुए सुना जा सकता है, “हम चारों मर जाएंगे”

बीएमडब्लू कार 300 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चल रही थी. जिसके बाद वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई इसमें गए चार लोगों की मृत्यु हो गई.

 

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीईडा) के अधिकारी जल्द ही मौके पर पहुंचे. जिलाधिकारी रवीश कुमार और पुलिस अधीक्षक पी सोमेन बर्मा भी मौके पर पहुंचे और उपमंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) को उचित कार्रवाई करने को कहा.

 

डीएम ने बताया कि मृतकों की पहचान बिहार के डेहरी निवासी आनंद प्रकाश (35), अखिलेश सिंह (35) और दीपक कुमार (37) के रूप में हुई है. मारे गए चौथे व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है और उसकी शिनाख्त के प्रयास जारी हैं.

 

पूर्वी उत्तर प्रदेश में लखनऊ को गाजीपुर जिले से जोड़ने वाले एक्सप्रेसवे का उद्घाटन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने नवंबर 2021 में किया था.