Hindi Newsportal

अभिनेत्री बनी पर्स चोर ! टीवी शो में काम करने वाली रूपा दत्ता गिरफ्तार

0 205

इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर (International Kolkata Book Fair) के दौरान उस वक्त बखेड़ा खड़ा हो गया जब एक अभिनेत्री को पर्स चुराने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. टीवी शो में काम करने वाली रूपा दत्ता को शनिवार उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब एक पुलिसकर्मी ने उन्हें एक कचरे के डिब्बे में एक खाली पर्स फेंकते हुए देख लिया. कोलकाता पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री रूपा दत्ता को कथित तौर पर लोगों का ध्यान भटका कर चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

आखिर कौन है रूपा दत्ता

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं रूपा दत्ता. यह पहली बार नहीं है जब रूपा दत्ता सुर्खियों में आई हैं. इससे पहले रूपा दत्ता अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा कर सुर्खियों में छा चुकी हैं.

वहीं 2020 में रूपा दत्ता उस वक्त चर्चा में आईं जब उन्होंने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया. एक्ट्रेस का कहना था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें फेसबुक पर भद्दे-भद्दे मैसेज भेजे हैं.  यही नहीं, रूपा दत्ता ने अनुराग कश्यप पर ड्रग लेने तक का इल्जाम लगाया था.

आपको बतादें कि कई शोज और फिल्म्स का हिस्सा रह चुकीं रूपा दत्ता ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर रखा है. जिसके चलते उनके बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाता है.

हालांकि पुलिस के मुताबिक रूपा दत्ता के पास से तलाशी के दौरान एक बैग में कई पर्स और 75 हजार रुपये कैश बरामद हुए. इसके बाद रूपा को ध्यान भटकाकर चोरी करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में पुलिस आगे की जांच की जा रही है.