Hindi Newsportal

आयकर विभाग की छापेमारी के बाद सोनू सूद ने किया पहला ट्वीट, कह दी इतनी बड़ी बात

File Image
0 542

अभिनेता सोनू सूद की कंपनी और एनजीओ के कार्यालयों पर पड़े इनकम टैक्स के छापों के बाद उन्होंने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू सूद ने ट्वीट कर अपने मन की बात कही। वहीं सोनू सूद के ट्वीट के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का रिएक्शन भी सामने आया। बता दें कि सोनू सूद दिल्ली सरकार की एक योजना के ब्रांड एंबेसेडर भी हैं।

अरविन्द केजरीवाल ने किया सोनू सूद के ट्वीट को किया रीट्वीट, 

सोनू सूद के ऑफिसों पर इनकम टैक्स रेड के बाद आई प्रतिक्रिया पर अपना रिप्लाय दिया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- सोनू जी आपको और ताकत मिले, आप लाखों भारतीयों के हीरो हैं।

हर हिंदुस्तानी की दुआओं का लगता है असर -सोनू सूद ।

गौरतलब है कि इससे पहले सोनू सूद ने इनकम टैक्स छापों को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।’

यह भी पढ़े: चमोली में बादल फटने से बाढ़ की चपेट में आए BRO के मजदूर, ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे बंद; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

इसी के साथ उन्होंने एक मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है- आपको हमेशा अपनी तरफ की कहानी बयान करने की जरूरत नहीं है, समय ये कर देगा। ‘मैंने पूरे दिल और ताकत से इसे देश के लोगों की सेवा करने की कसम खाई है। मेरे फाउंडेशन का एक-एक रुपया किसी जरुरतमंद तक पहुंचने और उसकी जान बचाने के इन्तजार में है। इसी क्रम में मैंने कई ब्रांड्स को मेरी एंडोर्समेंट फीस भी मानवता के कार्यों के लिए दान करने के लिए प्रेरित किया है, ये ही हमें शक्ति देता है। मैं बीते 4 दिनों से कुछ मेहमानों के साथ व्यस्त था इसलिए आप लोगों की सेवा नहीं कर पा रहा था। अब मैं फिर पूरी विनम्रता के साथ वापस आ गया हूं और पूरा जीवन आपकी सेवा में लगाने के लिए तैयार हूं। कर भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरा सफर जारी रहेगा….जय हिंद।’

सीबीडीटी का दावा – सोनू सूद ने की है बेनामी अमदनी हासिल।

बता दें कि आयकर विभाग की टीम बीते कुछ दिनों से सोनू सूद के मुंबई स्थित घर और ऑफिस छापेमारी कर रही है। आईटी विभाग सोनू के 6 परिसरों पर यह कार्रवाई की थी। वही अभिनेता और उनके लखनऊ स्थित बुनियादी ढांचा संगठन पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद सीबीडीटी ने दावा किया कि यह पाया गया है कि सूद ने ‘कई फर्जी इदारों से फर्जी तरीके से कई कंपनियों से कर्ज के रूप में ‘बेनामी अमदनी हासिल की है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram