Hindi Newsportal

संसद सत्र के पहले दिन गर्मजोशी से हुआ पीएम मोदी का स्वागत, संसद में लगे मोदी-मोदी के नारे

0 290

संसद सत्र के पहले दिन गर्मजोशी से हुआ पीएम मोदी का स्वागत, संसद में लगे मोदी-मोदी के नारे

 

हाल ही देश के पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे सामने आए है। जिसके मुताबिक बीजेपी ने चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन किया है। चार राज्यों में बंपर जीत के बाद आज बजट सत्र 2022 का दूसरा चरण शुरू हुआ। इस सत्र के पहले दिन लोकसभा पहुंचे पीएम मोदी का बीजेपी सांसदों ने कुछ अलग अंदाज़ में स्वागत किया।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा में पहुंचते ही बीजेपी सांसदों ने उनके नाम के नारे लगाकर उनका स्वागत किया। संसद में पीएम मोदी के स्वागत का दृश्य नीचे वीडियो में देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि संसद के बजट सत्र 2022 के दुसरे चरण का आज पहला दिन है। उपरोक्त वीडियो में देखा जा सकता है, सदन की कार्यवाही शुरू होने पर जैसे ही पीएम मोदी सदन में दाखिल हुए, सभी राजनेता मेज थपथपाकर और मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए गर्मजोशी तथा उत्साह के साथ उनका स्वागत करते हैं। इस दौरान सदस्यों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए। इसके बाद पीएम हाथ जोड़कर अंदर आते हैं और अपनी सीट पर बैठ जाते हैं।

पीएम मोदी के लोकसभा में स्वागत के दौरान अमित शाह, राजनाथ सिंह, निर्मला सीतारमण और ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित सभी केंद्रीय मंत्री तथा पार्टी के कई सांसद मौजूद थे। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और अन्य विपक्षी नेता भी सदन में मौजूद रहे।