Hindi Newsportal

दुबई की लापता शहजादी ने ‘जेल विला’ के शौचालय में रिकॉर्ड किया वीडियो, कहा – “मैं बंधक हूं यहाँ”

0 353

दुबई के राजा ‘शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम’ की बेटी ने एक वीडियो साझा कर के दुबई की सियासत में भूचाल ला दिया है। दरअसल शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम की बेटी लतीफा ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में शेख लतीफा एक “जेल विला” में नजर आ रही हैं जो संभवत: संयुक्त अरब अमीरात के शहर की है।

क्या है वीडियो में।

शेख ने एक वीडियो में कहा, “मैं एक बंधक हूं। इस विला को जेल में बदल दिया गया है।” उसने कहा, “मैं ताजी हवा के लिये बाहर भी नहीं जा सकती। ”
बता दे शहजादी के पिता शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम दुबई के प्रधानमंत्री और उपराष्ट्रपति भी हैं।

ये भी पढ़े : मध्यप्रदेश : सीधी बस हादसे में मरने वालों की संख्या पहुंची 50, पीड़ित परिवारों से मिलने जाएंगे CM शिवराज

अंतरराष्ट्रीय समाचार बेवसाइट BBC के मुताबीक शेख लतीफा ने विला के एक शौचालय में यह वीडियो फोन पर रिकॉर्ड किया जो उन्हें पकड़े जाने के करीब एक साल बाद गोपनीय तरीके से प्राप्त हुआ था। वीडियो में शेख लतीफा कहती दिख रही हैं, “मैं नहीं जानती कि मैं कब रिहा की जाउंगी और जब मैं रिहा की जाउंगी तो स्थिति क्या होगी। हर दिन मैं अपनी सुरक्षा और अपनी जिंदगी को लेकर चिंतित हूं।”

2018 में भागी थी शहज़ादी।

बता दे 2018 में एक मित्र और एक पूर्व फ्रांसीसी जासूस की मदद से शेख लतीफा नाव से भागी थीं। हालांकि बाद में उसे भारत के तट के पास से फिर पकड़ लिया गया था। अब उनके कही दिनों से ख़बरों में नहीं रहने के बाद उनके इस वीडियो ने कोहराम मचा दिया है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram