Hindi Newsportal

झारखण्ड: पीएम मोदी आज 16 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे

0 338

झारखण्ड: पीएम मोदी आज 16 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे

 

आज यानी मंगलवार को पीएम मोदी झारखंड पहुंचे हैं। इस दौरान वो झारखंड में 16,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबाधाम देवघर पहुचें हैं। इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और राज्यपाल रमेश बैस भी मौजूद रहे। पीएम मोदी के स्वागत में देवघर को पूरी तरह सज-धज कर तैयार किया गया है।

प्रधानमंत्री दोपहर 1:05 बजे देवघर पहुंचे। एयरपोर्ट परिसर में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से पहले विकास पर आधारित एक शॉर्ट फिल्म दिखाई गई। इस दौरान पीएम ने 16 हजार 800 करोड़ से अधिक की विभिन्न योजनाओं की सौगात दी। इसमें एम्स के 250 बेड वाले वार्ड, प्रसाद योजना के तहत कराए गए कार्यों का उद्घाटन शामिल है।

करीब एक घंटे तक के इस कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री रोड-शो करते हुए 2:40 बजे बाबा मंदिर पहुंचेंगे। पीएम मोदी ने सोमवार को सिलसिलेवार ट्वीट्स में कहा कि, मैं कल झारखंड और बिहार में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं. दोपहर में, मैं देवघर पहुंचूंगा जहां मैं 16,800 रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करूंगा।