Hindi Newsportal

सुशांत केस में सुशांत के भाई का बयान – गवाहों के साथ हो सकती है अनहोनी

0 307

सुशांत सिंह राजपूत के कथित हत्या के मामले में दिन – ब – दिन आरोप प्रत्यारोप का दौर बढ़ते ही जा रहा है। इस मामले में जहाँ नई – नई बातें सामने आ रही है तो वही अब इस केस में कई लोगों पर शिकंजा कसता भी जा रहा है। अब इस केस ने नया मोड़ तब लिया जब अभिनेता सुशांत केस में उनके परिजनों ने इस मामले में सबूत मिटाने को लेकर अपनी आशंका ज़ाहिर की।

सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू ने यहां कहा कि इस मामले में सबूत मिटाए जा रहे हैं। उन्होंने तो यहां तक कहा कि इस मामले में गवाहों की हत्या की जा सकती है। गवाहों को धमकाया जा रहा है। भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि सामने आए गवाहों को पुलिस को सुरक्षा देनी चाहिए।

ये भी पढ़े : यूपी विधानसभा सत्र पर मंडरा रहा कोरोना का खतरा, जांच में 20 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

उनका कहना है कि हम सभी लोगों को उम्मीद है कि सर्वोच्च न्यायालय जल्द ही इस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को जांच का निर्देश देगी और जांच को सही दिशा मिलेगी और सब कुछ सामने आ जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि यह हम लोगों की ही नहीं पूरे देश की इच्छा है।

Sushant Singh Rajput’s Sister Shweta Urges People To Stand Together To Demand CBI Probe.

इस मामले में सबूत मिटाए जाने के संबंध उनका कहना है कि “इस केस में सबूत मिटाने का प्रयास किया जा रहा है। यह आशंका मीडिया द्वारा भी व्यक्त किया जा रहा है। इसका ध्यान महाराष्ट्र पुलिस रखे।”

बता दें सुशांत के कथित आत्महत्या के दो महीने गुजर जाने के बाद भी अब तक इस मामले की जांच में कोई खास प्रगति नहीं हुई है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram