Hindi Newsportal

बुलंदशहर में ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, 60 साल के आदमी ने हथौड़े से ली पत्नी और 2 बेटियों की जान, तीसरी की हालत नाजुक

Representational Image
0 227

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात ने वहां के लोगों में दहशत फैला दी है। दरअसल यहाँ शिकारपुर के मोहल्ला अंबेडकरनगर में एक (60) वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर हथौड़े से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। इस घटना के अंजाम के दौरान घायल पत्नी और दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी की हालत अस्पताल में नाज़ुक बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरे वारदात को अंजाम देने के बादआरोपी फरार हो गया है वही इस घटना से इलाके में सनसनी है।

विवाद के बाद किया हथोड़े से हमला।

मिली जानकारी के मुताबिक सईद अपनी पत्नी शकीला (50), बेटी रजिया (20), सुल्ताना (18) और शबाना (16) के साथ रहता था लेकिन बीती रात सईद यानी आरोपी ने किसी विवाद के बाद पत्नी पर हथौड़े से प्रहार कर दिया। जैसे ही माँ को बचाने के लिए बच्चियां आई तो सईद ने उन पर भी हथौड़े से हमला कर दिया। इतना ही नहीं पत्नी और तीनों पुत्रियों को हथौड़े से लहूलुहान कर आरोपी सईद वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़े : देखें : अजय देवगन की कार रोक कर किसान समर्थक ने किया हंगामा, गिरफ्तार

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना।

इस हादसे के बाद पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शकीला और उसके दो पुत्रियां रजिया एवं शबाना को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल सुल्ताना की हालत नाजुक देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है।

इधर घटना पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक सईद मेंटल नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था। यही वजह थी की इससे पहले सईद की दिमागी हालत को देखकर उसके दोनों बेटे अपने परिवार के साथ अलग रहने लगे।

स्थानीय लोग आरोपी को बुलाते थे मेन्टल।

एसएसपी के मुताबिक आस -पास के लोग सईद को मेंटल के नाम से पुकारते थे, क्योंकि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी, इसीलिए वह पत्नी और बेटियों पर शक करता था। फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी सईद की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram