Hindi Newsportal

IND vs SA, 3rd T20: ऋषभ पंत की अग्नि परिक्षा, सीरीज में बने रहने के लिए भारत को जीतना होगा आज का मुकाबला

(Photo/@BCCI)

0 187

India vs South Africa: भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे टी20 का तीसरा मुकाबला आज विशाखापट्नम में खेला जाएगा. टीम इंडिया के लिए यह करो या मरो वाला मुकाबला शाम 7 बजे शुरू होगा.

 

पांच मैचों की इस सीरीज में भारत कि शुरुआत निराशाजनक और आलोचनाओं के साथ हुई. भारत ने अपने शुरूआती दोनों मुकाबलों में हार का सामना किया. वहीं ऋषभ पंत की कप्तानी आलोचना के घेरे में आ गई. अपने पहले मुकाबले में अच्छी शुरूआत और एक बड़े स्कोर के बावजूद टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद गेंदबाजों का सही इस्तेमाल ना कर पाने की वजह से पंत पर सवाल उठाए गए.

 

वहीं दूसरे मुकाबले में खुद कप्तान पंत के साथ सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे. हालांकि गेंदबाजों ने अपना दम-खम दिखाया पर खराब बल्लेबाजी टीम की हार की वजह बनी.

 

ऐसे में आज का मुकाबला जीतना भारत के लिए बेहद जरूरी है. पांच मैचों वाली इस सीरीज में आगर टीम को अपने आप को जिंदा रखना है, तो इस मुकाबले को जीतना जरूरी है. इसलिए आज के मुकाबले में टीम स्कॉड में कुछ फेरबदल देखे जा सकते हैं. आपको बता दें कि अभी तक उमरान और ना ही अर्शदीप को डेब्यू का मौका मिला है. ऐसे में देखना होगा कि क्या आज तीसरे टी-20 में भारतीय टीम मैनेजमेंट कोई बदलाव करेगा.