Hindi Newsportal

Video: Toilet साफ करते हुए रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का वीडियो वायरल

0 347

रीवा: एक वीडियो जिसमें व्यक्ति पखवाड़े (Toilet) को साफ करते नजर आ रहा है इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि यह व्यक्ति कोई आम व्यक्ति नहीं है बल्कि यह है रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा.

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने हाथों से पखवाड़ा साफ करते नजर आ रहे हैं. सांसद मिश्रा ने ट्वीटर पर पोस्ट कर लिखा, पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत युवा मोर्चा के द्वारा बालिका विद्यालय खटखरी में वृक्षारोपण कार्यक्रम के उपरांत विद्यालय के शौचालय की सफाई की.

 

दरअसल यह वीडियो रीवा जिले के खटखरी का है जहां पर रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत युवा मोर्चा के द्वारा बालिका विद्यालय खटखरी में आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल हों गए हुए थे.

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब जनार्दन सुर्खियों में हैं. अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले जनार्दन इस बार एक टॉयलेट की हाथों से सफाई करके फिर सुर्खियों में है. और उनका इस तरह से सफाई करने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे वो मग्घे से पानी डाल डालकर टॉयलेट को अपने हाथों से रगड़ कर साफ कर रहे है.

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत आभियान को बेहद गंभीरता से लेने वाले सांसद जनार्दन मिश्रा इसके पहले भी इस तरह से टॉयलेट की सफाई कर सुर्खियों में रह चुके हैं. इसके पहले भी वो रीवा जिले के खजुहा गांव में गंदे पड़े स्कूल के टॉयलेट को हाथों से साफ किया था. और कोरोनाकाल के समय मऊगंज जनपद के सेमरिया पंचायत के कुंज बिहारी कोरेन्टीन केन्द्र का निरीक्षण करने के दौरान गंदे टॉयलेट की सफाई कर सुर्खियों में आए थे. उनका इस तरह से हाथों से टॉयलेट को साफ करने का वीडियो उस समय भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था.