Hindi Newsportal

उदयपुर: मृत दर्जी कन्हैयालाल के परिवार से मिलेंगे आज मिलेंगे सीएम गेहलोत, पूरे प्रदेश में इंटरनेट सेवा बंद

अशोक गेहलोत: फाइल फोटो (ANI)
0 236

उदयपुर: मृत दर्जी कन्हैयालाल के परिवार से मिलेंगे आज मिलेंगे सीएम गेहलोत, पूरे प्रदेश में इंटरनेट सेवा बंद

 

उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हुई नृशंस हत्या के मामले का आज तीसरा दिन है। इस बीच आज यानी गुरुवार को राजस्थान सीएम अशोक गेहलोत मृतक कन्हैयालाल के परिजनों से मिलने उदयपुर जायेंगे। इस दौरान सीएम गेहलोत के साथ गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, डीजीपी एमएल लाठर भी रहेंगे।

इस बीच राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम व कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि,’ मैं इसे आतंकी हमला मानूंगा और सरकार ने भी कहा है कि इसे एक तरह से आतंकी हमले की नज़र से ही देखना पड़ेगा, उन्होंने कहा कि आरोपी पकड़े गए हैं और फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा इन्हें ऐसी सज़ा मिले जो देश, दुनिया में एक उदाहरण बने। पीड़ित परिवार के लोगों को सारी मदद प्रदान करेंगे। इस घटना में जो भी ज़िम्मेदार, या कितना बड़ा कोई व्यक्ति या अधिकारी है उस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए’

 

बता दें कि बीतें मंगलवार को दो युवकों ने दर्जी कन्हयालाल की दिनदहाड़े बर्बरता पूर्वक हत्या कर दी थी। हत्या से पूरे देश में तनाव का माहौल बना हुआ है। राजस्थान प्रशासन ने पूरे प्रदेश में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी है। उदयपुर में कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिये भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। दो अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, एक उप महानिरीक्षक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के दल शहर में स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं। वहीं कई इलाकों में आज भी कर्फ्यू लागू रहेगा।