Hindi Newsportal

PM नरेंद्र मोदी का लिखा ‘गरबा’ गीत YouTube पर हुआ रिलीज, PM Modi ने ट्वीट कर म्यूजिक टीम को दिया धन्यवाद

0 710

नई दिल्ली: देश भर में शारदीय नवरात्रि शुरू हो गई है… हर तरफ सिर्फ नवरात्री की धूम है. कहीं मां की मूर्ति ने लोगों का ध्यान अपनी ओर केंद्रित किया है तो कहीं गरबा करने के लिए जगहों को सजाया गया है. वहीं इस नवरात्री में पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से लिखे गए गरबा गीत के आधार पर एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज किया गया है.

एक्टर जैकी भगनानी के मुताबिक, यह गाना नवरात्रि के त्योहार के लिए एक अलग माहौल तैयार कर रहा है. यह गरबा ट्रैक इस उत्सव के रंग में रंगा है और पीएम नरेंद्र मोदी की एक कविता से प्रेरणा लेते हुए इस गाने को तैयार किया है.

 

इस गाने की सिंगर ध्वनि भानुशाली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपका लिखा हुआ गरबा गाना बहुत पसंद आया. हम एक फ्रेश लय, रचना साथ एक गीत बनाना चाहते थे. इसके साथ ही उन्होंने चैनल का भी आभार जताया.

 

वहीं पीएम मोदी ने सालों पहले खुद के गरबा गीत की संगीतमय प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जेजस्ट म्यूजिक की टीम का धन्यवाद अदा किया है. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया x (एक्स) पर एक पोस्ट में कहा कि वर्षों पहले मेरे द्वारा लिखे गये एक गरबा की इस प्यारी संगीतमय प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जेजस्ट म्यूजिक की टीम आपको धन्यवाद. उन्होंने कहा कि मैंने वर्षों से नहीं लिखा था, लेकिन मैंने पिछले कुछ दिनों में एक नया गरबा लिखा है, जिसे मैं नवरात्र के दौरान साझा करूंगा.