मुंबई से दोहा जाने वाली INDIGO की फ्लाइट में देरी से परेशान हुए यात्री, 5 घंटे किया इंतजार, INDIGO ने मांगी माफ़ी
मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट के यात्रियों को 5 घंटे से ज्यादा इंतजार करना पड़ा। देरी होने से यात्रियों को खासा परेशानी का सामना करना पड़। कई घंटों का इंतजार करवाने के बाद यात्रियों को विमान से निकालकर इमीग्रेशन वेटिंग एरिया में बैठा दिया गया है। फ्लाइट को सुबह 3:55 बजे टेक ऑफ करना था। पैसेंजर्स विमान में बैठ गए। हालांकि, घंटों तक विमान मुंबई एयरपोर्ट पर ही खड़ा रहा।
इस पर INDIGO ने यात्रियों से माफ़ी मांगी है और कहा कि मुंबई से दोहा के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारणों से देरी से उड़ान भर रही थी। हमारी एयरपोर्ट टीम ने प्रभावित ग्राहकों को तुरंत सहायता प्रदान की और जलपान तथा आवश्यक व्यवस्थाएं उपलब्ध कराईं। विमान ने कई बार अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरने की कोशिश की, लेकिन विभिन्न प्रक्रियागत देरी के कारण समय की अधिकता के कारण अंततः उड़ान रद्द करनी पड़ी। ग्राहकों को होटल उपलब्ध कराए जा रहे हैं और उनके अंतिम गंतव्य के अनुसार उनकी बुकिंग की जा रही है। इंडिगो अपने ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए ईमानदारी से माफी मांगता है।
मुंबई से दोहा के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारणों से देरी से उड़ान भर रही थी। हमारी एयरपोर्ट टीम ने प्रभावित ग्राहकों को तुरंत सहायता प्रदान की और जलपान तथा आवश्यक व्यवस्थाएं उपलब्ध कराईं। विमान ने कई बार अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरने की कोशिश की, लेकिन…
— ANI_HindiNews (@AHindinews) September 15, 2024
गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर शनिवार (14 सितंबर) को स्पाइसजेट के पैसेंजर्स ने हंगामा किया था। दिल्ली से दरभंगा जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट को बोर्डिंग से ठीक 5 मिनट पहले रद्द कर दिया गया।
एयरलाइन की घोषणा के बाद दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल 3 पर गेट नंबर 62 के सामने बोर्डिंग का इंतजार कर रहे पैसेंजर्स ने हंगामा शुरू कर दिया। कुछ पैसेंजर्स ने आरोप लगाया कि एयरलाइन पिछले कुछ महीनों से दिल्ली-दरभंगा रूट पर उड़ानें लगातार रद्द कर रही है। एयरलाइन ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया है।