Hindi Newsportal

IPL 2022, MI vs SRH: मुंबई में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी मुंबई, कौन होगा विजेता ?

0 174

मुंबई: मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं को तोड़नेके लिए सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी मुंबई।

सनराइजर्स हैदराबाद ने आखिरी गेम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 54 रनों की करारी हार के बाद वापसी की है। पिछले कुछ मैचों में लगातार हार के बाद केन विलियमसन और उनकी टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर है।

SRH का प्लेऑफ़ दौर में क्वालीफाई किए बिना प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर होने की संभावना है। हालांकि, इस सीज़न ने टीम को आगामी सीज़न के लिए एक कोर टीम विकसित करने में मदद की है। उमरान मलिक, अभिषेक शर्मा और टी. नटराजन जैसे खिलाड़ियों के साथ, टीम अधिक सहज और संतुलित दिखती है और आईपीएल के इस सीज़न से सकारात्मक परिणाम प्राप्त करेगी।

मुंबई इंडियंस ने सीजन की गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर वापसी की है। पिछले कुछ मैचों में जीत के सर्वश्रेष्ठ आंकड़ों के साथ, मुंबई इंडियंस बीच में थोड़ी अधिक आरामदायक होगी।

MI ने कीरोन पोलार्ड को आउटऑफआउट कर दिया और इस कदम ने उन्हें आखिरी गेम में बहुत जरूरी जीत दिलाने में मदद की। ऋतिक शौकिन ने निचले बल्लेबाजी क्रम में संतुलित पारी से आखिरी गेम में प्रभाव डाला।

डेनियल सैम्स ने आखिरी गेम में तीन विकेट हासिल किए, उसके बाद रिले मेरेडिथ और कुमार कार्तिकेय ने सीएसके के खिलाफ अपने स्पेल में दोदो विकेट हासिल किए।