Hindi Newsportal

Goa: सुप्रीम कोर्ट ने कर्लीज क्लब को ढहाने पर लगाई रोक, मृतक सोनाली फोगट को यही दिया गया था ड्रग्स

फाइल फोटो
0 234

Goa: सुप्रीम कोर्ट ने कर्लीज क्लब को ढाहने पर लगाई रोक, मृतक सोनाली फोगट को यही दिया गया था ड्रग्स

NGT (गोवा कोस्टल जोन मैनेजमेंट) के निर्देशानुसार गोवा में कर्लीज़ क्लब को शुक्रवार यानी आज सुबह गिराए जाने की प्रक्रिया चल रही थी। लेकिन इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने गोवा के इस क्लब को ढहाने पर रोक लगा दी। सुप्रीम कोर्ट की बेंच 16 सितंबर 2022 को इस मामले पर विचार करेगी। बता दें यह वही कर्लीज़ रेस्टोरेंट और नाइट क्लब है, जिसमें मौत से पहले पार्टी के दौरान बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था।

दरअसल, 22- 23 अगस्त में सोनाली फोगाट की गोवा में मौत हो गई थी। इसके बाद गोवा प्रशासन ने एनजीटी के आदेश पर क्लब को गिराने का फैसला किया था। लेकिन क्लब की ओर से कार्रवाई पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में तुरंत सुनवाई की मांग की गई थी। क्लब की ओर से सुप्रीम कोर्ट में पेश वकील हुजैफा अहमदी ने एनजीटी के आदेश को चुनौती दी थी। उन्होंने कहा था कि  दूसरे पक्ष की ओर से कोई पेश भी नहीं हुआ था और एनजीटी ने रेस्टोरेंट ढहाने का आदेश दे दिया।

Curlies Club उत्तरी गोवा के प्रसिद्ध अंजुना बीच पर स्थित है। मौत से कुछ घंटों पहले सोनाली फोगाट इसी क्लब में पार्टी कर रही थीं। इसी कारण यह क्लब हाल में सुर्खियों में रहा था। इस क्लब के मालिक एडविन नून्स फोगाट की मौत के मामले में गिरफ्तार किए गए 5 लोगों में शामिल थे और उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।