Hindi Newsportal

श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस की 3000 पन्नों वाली चार्जशीट तैयार, 100 गवाहों को बनाया आधार 

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस (फाइल फोटो)
0 218

श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस की 3000 पन्नों वाली चार्जशीट तैयार, 100 गवाहों को बनाया आधार 

 

श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने कथित आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ 3000 पन्नों की चार्जशीट का मसौदा तैयार किया है।चार्जशीट के मसौदे में 100 से ज्यादा लोगों की गवाही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मसौदे में आरोपों का समर्थन करने के लिए फोरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूत हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दिल्ली पुलिस इस महीने के अंत तक चार्जशीट दाखिल कर सकती है। चार्जशीट को प्रस्तुत करने से पहले कानूनी विशेषज्ञों द्वारा स्कैन किया जा रहा है।

इससे पहले पिछले साल 18 मई को आरोपी आफताब पूनावाला ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में श्रद्धा वाल्कर की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी थी, फिर शव के कई टुकड़े कर दिए थे। बाद में उसने अगले कुछ दिनों में महरौली जंगल के विभिन्न हिस्सों में शव के हिस्सों को फेंक दिया। दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट में जंगल से बरामद डीएनए नमूनों और हड्डियों का उल्लेख किया है।

पुलिस सूत्रों ने आगे बताया कि आफताब पूनावाला का कबूलनामा और नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी शामिल है, हालांकि इन दोनों रिपोर्ट्स का कोर्ट में ज्यादा महत्व नहीं है। इससे पहले 4 जनवरी को, पुलिस ने कहा कि दक्षिण दिल्ली के महरौली के एक वन क्षेत्र से उनके द्वारा बरामद बालों और हड्डियों के नमूने श्रद्धा के साथ मेल खाते हैं।