Hindi Newsportal

शिल्पा शेट्टी 2020 में सिल्वर स्क्रीन पर करेंगी वापसी

0 459

शिल्पा शेट्टी जिन्हें आखिरी बार 2014 में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था, वे सब्बीर खान की ‘निकम्मा’ के साथ एक बार फिर वापसी करने के लिए तैयार हैं.

44 वर्षीय अभिनेत्री ने इसकी घोषणा ट्विटर पर की, जहां उन्होंने 13 लंबे वर्षों के ‘विश्राम’ के बाद उद्योग में लौटने की अपनी उत्तेजना व्यक्त की.

एक फिटनेस सेलिब्रिटी के रूप में जानी जाने अभिनेत्री, अभिमन्यु दसानी और गायक शर्ली सेतिया के साथ अभिनय करते हुए दिखाई देंगी।फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

आदर्श ने ट्वीट किया “शिल्पा शेट्टी एक आरसे बाद वापसी कर रहीं हैं… # निकम्मा फिल्म में एक मुख्य किरदार में नज़र आएंगी… स्टार्स अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया… सब्बीर खान द्वारा निर्देशित…सोनी पिक्चर्स इन्ट्ल प्रोडक्ट और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित … 2020 रिलीज #ShilpaShettyInNikamma.”

सबबीर खान फिल्म्स के सहयोग से सोनी पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

ALSO READ: ओसामा बिन लादेन के बेटे हमजा की मौत: अमेरिकी अधिकारी

निर्देशक और पटकथा लेखक सब्बीर ने 44 वर्षीय अभिनेता के साथ अपनी आगामी परियोजना पर हस्ताक्षर करने से पहले, करीना कपूर, अक्षय कुमार, कृति सनोन, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ सहित कुछ बॉलीवुड दिग्गजों के साथ काम किया है.

शिल्पा जिनकी ‘निकम्मा ’में भूमिका अभी भी अज्ञात है, को 2014 में आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था और इससे पहले 2008 में प्रियंका चोपड़ा-स्टारर ‘दोस्ताना’ में भी उन्हें देखा गया था.