Hindi Newsportal

लॉस वेगास : कोर्ट रूम में सुनवाई के दौरान अपराधी ने महिला जज पर उड़कर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

0 1,134

लॉस वेगास: कोर्ट रूम में सुनवाई के दौरान अपराधी ने महिला जज पर उड़कर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

 

लॉस वेगास से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला एक कोर्ट रूम का है। जहां सुनवाई के दौरान एक अपराधी ने महिला जज पर हमला कर दिया। इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति कैसे सुनवाई के दौरान एक सुपरमैन की तरह उड़कर सामने जज की कुर्सी पर बैठी महिला पर हमला कर देता है। वीडियो में देखा जा सकता है हमला करने वाला व्यक्ति इतना उग्र था कि बड़ी मुश्किल से उसे काबू किया गया।

वीडियो में देखा गया कि आरोपी छलांग लगाकर महिला जज पर कूद गया। जिसके बाद जज कुर्सी समेत नीचे गिर पड़ीं और उन्हें चोट लगी। इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि आरोपी ने जज पर मुक्के से भी हमला किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस हमले में पीछे लगे झंडे भी गिर गए और एक सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया। यह घटना तब हुई, जब न्यायाधीश मार्क के होल्थस फैसला सुना रही थीं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने जज से जेल ना भेजने की बात कही थी, उसका कहना था कि वह कोई विद्रोही नहीं है। वह हमेशा सही काम करने की कोशिश करता है, स्थिति चाहे जैसी भी हो। हालांकि जज मैरी के होलथस ने कहा कि उनके हिसाब से आरोपी को जेल में जाना ही चाहिए। ऐसे में उसे हथकड़ी पहनानी की कोशिश हो ही रही थी कि अपशब्द बोलते हुए उसने जज पर हमला कर दिया।