Hindi Newsportal

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा का भव्य स्वागत, कहा- ये मेरा नहीं, करोड़ों कार्यकर्ताओं की विचारधारा का स्वागत है

Pic Source: @BJP4MP

0 819

भोपाल: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा आज भोपाल पहुंचे. जहां उनके स्वागत में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल को दुल्हन की तरह सजाया गाया.

 

जे.पी नड्डा के स्वागत के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज खुद भोपाल हवाई अड्डे पर पहुंचे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के गुरुद्वारा नानक टेकरी में माथा टेका.

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, “मैं यहां धर्मग्रंथों को नमन करता हूं और अरदास करता हूं कि आपके आर्शीवाद से समाज में खुशहाली और विकास हो.”

 

राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने भोपाल में हुए अपने भव्य स्वागत पर कहा कि, आज जिस हर्ष-उल्लास के साथ आपने मेरा स्वागत किया है, ये भाव-विभोर करने वाला है. ये आपको और मुझे इस बात का बोध कराता है कि ये स्वागत सिर्फ मेरा स्वागत नहीं है, ये भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की विचारधारा का स्वागत है.

कोरोना के दौरान जनता तक गई भाजपा: नड्डा

हमारी पार्टी अकेली ऐसी पार्टी है जिन्होंने कोरोना के दौरान जनता के बीच में जाकर सेवा का कार्य किया. लगभग 50 करोड़ खाने के पैकेट और राशन के पैकेट बांटे, करीब 30 करोड़ मास्क बांटे और करीब 3 करोड़ सैनिटाइजर बांटे: भोपाल में बीजेपी के अध्यक्ष जे.पी.नड्डा

 

आर्थिक दृष्टि से उन्नत कर रहा है मप्र: नड्डा

आज मध्य प्रदेश आर्थिक दृष्टि से उन्नत प्रदेश के रूप में जाना जाता है. लेकिन कांग्रेस के शासन में मध्य प्रदेश बीमारू प्रदेश के रूप में जाना जाता था. हमारा सकल घरेलु लगातार उत्पाद बढ़ता जा रहा है. प्रति व्यक्ति आय मध्य प्रदेश की 1.24 लाख प्रति वर्ष तक पहुंची है. साथ ही देश की भी प्रति व्यक्ति आय भी बढ़ी है ये 79,000 से 1,50,000 तक पहुंच गई है.

 

10 करोड़ लोगों को मिला आयुष्मान भारत योजना का लाभ

भारत में पीएम नरेंद्र मोदी ने 10 करोड़ 74 लाख परिवार और गरीब लोगों को (जिसमें रेड़ी, बार्बर, ठेलेवाला, सब्जी बेचने वाला, ऑटो रिक्शा ड्राइवर आदि) 5 लाख रुपए का सालाना हेल्थ कवर आयुष्मान भारत योजना के तहत देने का काम किया है: मध्य प्रदेश के भोपल में बीजेपी के अध्यक्ष जे.पी.नड्डा