Hindi Newsportal

बिहार जहरीली शराब कांड: सीएम नीतीश ने कहा “जो शराब पियेगा वो मरेगा”, जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या 39 हुई

सीएम नीतीश
0 298

बिहार जहरीली शराब कांड: सीएम नीतीश ने कहा “जो शराब पियेगा वो मरेगा”, जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या 39 हुई

 

बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों की संख्या 39 हो गयी। छपरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान कई लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के आंखों की रोशनी जाने की खबरें भी सामने आ रही हैं। इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अजीबोगरीब बयान देकर सबको चौंका दिया है। गुरुवार को विधानसभा के बाहर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जो शराब पिएगा, वो मरेगा ही।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जहरीली शराब से तो शुरू से लोग मरते हैं, जहरीली शराब से अन्य राज्यों में भी लोग मरते हैं। लोगों को सचेत रहना चाहिए क्योंकि जब शराब बंदी है तो खराब शराब मिलेगी ही। जो शराब पियेगा वो मरेगा ही। इस पर पूरी तरह से एक्शन होगा। उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों को कहा है कि गरीबों को न पकड़ें जो लोग इसका व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें पकड़ें। शराब बंदी कानून से कई लोगों को फायदा हुआ है कई लोगों ने शराब छोड़ दी है।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री जहरीली शराब के मुद्दे को लेकर विधानसभा में विपक्ष द्वारा पूछे गए सवालों से नाराज हो गए थे।  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य विधानसभा में अपना आपा खो बैठे क्योंकि विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के मद्देनजर राज्य सरकार के शराब बंदी पर सवाल उठाया।