Hindi Newsportal

दिल्ली में आज BJP के लिए रोड शो करेंगे PM Modi, दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

0 184

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आज यानी 16 जनवरी को मिशन 2024 को लेकर अपनी रणनीति के चलते एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर (NDMC Convention Center) में भाजपा (BJP) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक होगी. इस बैठक से पहले पीएम मोदी आज दिल्ली में बड़ा रोड शो करेंगे.

 

भाजपा (BJP) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक शाम 4 बजे से शुरू होगी. दिल्ली में आज से शुरू होने वाली बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देशभर से बीजेपी के क़रीब 350 पदाधिकारी शामिल होंगे. इस मौके पर आज बीजेपी एक रोड शो करेगी बीजेपी सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो होगा.

 

पीएम मोदी का रोड शो दोपहर 3 बजे के करीब संसद मार्ग पर पटेल चौक गोल चक्कर से शुरू होकर जय सिंह रोड जंक्शन तक जाएगा. इस रोड शो में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है. इसे लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी भी जारी की है.

 

पुलिस ने कहा कि रोड शो मार्ग के आसपास के इलाकों में सुचारू ट्रैफिक प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी. ट्रैफिक एडवाइजरी के मुताबिक, अशोका रोड (विंडसर प्लेस से जीपीओ, दोनों मार्ग), जय सिंह रोड, संसद मार्ग, टॉलस्टॉय रोड (जनपथ से संसद मार्ग), रफी मार्ग (रेल भवन चौराहे से संसद मार्ग), जंतर मंतर रोड, इम्तियाज खान मार्ग और बंगला साहिब लेन दोपहर ढाई बजे से शाम पांच बजे तक बंद रहेगी.