Hindi Newsportal

ट्विटर मुख्यालय में सिंक के साथ घूमते नजर आए Elon Musk

0 132

कैलिफ़ोर्निया: अपने $44 बिलियन के ट्विटर अधिग्रहण सौदे से पहले, बुधवार को एलोन मस्क ने सैन फ्रांसिस्को में ट्विटर के मुख्यालय का दौरा किया, और इतना ही नहीं मस्क ऑफिस के हॉल में सिंक का कटोरा लेकर घूमते नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NewsMobile (@newsmobileindia)

एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर के ट्विटर अधिग्रहण सौदे से पहले सैन फ्रांसिस्को स्थित ट्विटर के मुख्यालय का बुधवार को दौरा भी किया. उन्होंने अपनी यात्रा का एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें वह एक सिंक लिए ट्विटर के मुख्यालय में घूम रहे हैं.  मस्क काफी खुश नजर आ रहे हैं. मस्क ने ट्वीट कर ट्विटर के कर्मचारियों की तारीफ भी की और बताया कि उनकी वहां कुछ कूल कर्मचारियों से मुलाकात हुई.

 

इससे पहले ट्विटर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर लेस्ली बर्लैंड ने कथित तौर पर एक ईमेल के जरिए कर्मचारियों को बताया था कि मस्क सैन फ्रांसिस्को कार्यालय का दौरा करने की योजना बना रहे हैं.

 

बता दें कि एलन मस्क ने ट्विटर पर अपना बायो बदल दिया है. बायो में उन्होंने खुद के लिए चीफ ट्वीट लिखा है. आपको बता दें कि ट्विटर डील समाप्त होने के लिए शुक्रवार आखिरी दिन है.

 

जुलाई में, घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, एलोन मस्क, जो लंबे समय से ट्विटर को खरीदने के लिए अपनी रुचि दिखा रहे थे, एलोन मस्क ने सौदे को समाप्त कर दिया. टेस्ला के सीईओ ने यह आरोप लगाकर ऐसा किया कि ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म पर स्पैम और नकली बॉट खातों की संख्या को गलत तरीके से प्रस्तुत करके उनके आपसी खरीद समझौते का उल्लंघन किया.

 

मस्क द्वारा सौदे की समाप्ति की घोषणा के बाद, बाजार में तेज गिरावट देखी गई. बाद में, ट्विटर ने मस्क पर एक सौदे से बाहर निकलने के बहाने बॉट्स का उपयोग करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया.