Hindi Newsportal

करण जौहर ने गिनाये 3 नाम जिन्हें वो कर सकते हैं ‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक में कास्ट

0 608

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी जैसे बड़े सितारों को एक ही पर्दे पर साथ लाने वाली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’, अभी भी 90 के दशक से बॉलीवुड की प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है और कम से कम एक दशक से, फिल्म प्रशंसकों को ब्लॉकबस्टर के रीमेक का बेसब्री से इंतजार है.

खैर, अभी तक यह नहीं पता चला है कि ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक मिलेगा या नहीं, लेकिन करण जौहर, जिन्होंने फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, ने हाल ही में उन अभिनेताओं के बारे में बात की, जिन्हें वे रीमेक में कास्ट करना चाहेंगे.

इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे करने के लिए 2019 में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) में बोलते हुए,करण जौहर ने कहा: “मेरी इच्छा में राहुल के रूप में रणवीर सिंह होंगे. उसके पास शाहरुख खान जैसी तीव्रता है.”

उन्होंने आगे कहा,” मैं आलिया भट्ट को अंजलि के रूप में कास्ट करूंगा क्योंकि उनके अंदर अंजलि जैसा उत्साह है और जान्हवी कपूर को टीना के रूप में क्योंकि उनके अंदर इस रोल के लिए ज़रूरी नज़ाकत है.”

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में एक विशेष खंड जौहर को समर्पित था और उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए वहां कुछ कुछ होता है की स्क्रीनिंग रखी गयी.

ALSO READ: भाजपा में शामिल हुए ‘आप’ के बागी विधायक कपिल मिश्रा, मनोज तिवारी भी…

इवेंट में, करण ने शाहरुख को फिल्म की कहानी भी याद दिलाई, जब उनके पास स्क्रिप्ट भी नहीं थी.

“मुझे याद है कि मैं उनसे मिलने जा रहा था – मेरे पास कोई स्क्रिप्ट नहीं थी और मेरे दिमाग में केवल एक दृश्य था. मैंने इसे शाहरुख को सुनाया, उन्हें बताया कि अगर आपको यह दृश्य पसंद आया, तो मैं आपको पूरी फिल्म सुनाऊंगा. यह स्पष्ट रूप से एक झूठ था. ”

Image result for कुछ कुछ होता है

कुछ कुछ होता है फिल्म 1998 में रिलीज़ हुई थी. इसे करण जौहर ने लिखा और निर्देशित किया और लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी शाहरुख खान और काजोल ने अपनी चौथी फिल्म में एक साथ अभिनय किया था.

यह करण जौहर की निर्देशन शुरुआत थी. फिल्म भारत और विदेशों में सफल रही और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई. साथ ही यह हम आपके हैं कौन और दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनी थी.