Hindi Newsportal

एक बार फिर टला दिल्ली एमसीडी मेयर चुनाव, पार्षदों के हंगामे के चलते अनिश्चित काल के लिए स्थगित हुआ सदन

दिल्ली नगर निगम: रिप्रजेंटेशन इमेज
0 228

एक बार फिर टला दिल्ली एमसीडी मेयर चुनाव, पार्षदों के हंगामे के चलते अनिश्चित काल के लिए स्थगित हुआ सदन

 

दिल्ली में एक बार फिर से एमसीडी मेयर चुनाव टल गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी और भाजपा पार्षदों के बीच झापड़ और हंगामे के चलते नगर निगम का सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में मेयर चुनाव फिर फंसा गया है। बताया जा रहा है बीजेपी पार्षदों के लगातार हंगामे के बाद सदन स्थगित किया है।

 

 

बता दें कि जब तक नए मेयर का चुनाव नहीं हो जाता है तब तक एमसीडी पीठासीन अधिकारी सत्या शर्मा कार्य देखेंगी। गौरतलब है कि इससे पहले 6 जनवरी को भी मेयर का चुनाव नहीं हो सका था, आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच हुए हंगामे के चलते चुनाव नहीं हो पाया था।

दिल्ली निगम सदन के बाहर बीजेपी और आप पार्षदों के बीच जमकर नारेबाजी हो रही है। आम आदमी पार्टी के पार्षदों का आरोप है कि बिना किसी वजह के सदन स्थगित कर दिया गया है। आप ने आरोप लगाया कि बीजेपी मेयर का चुनाव लगातार टालने की कोशिश कर रही है।

आज मंगलवार को सदन की कार्यवाही शुरू हुई थी। आज आप पार्षदों के ‘शर्म करो, शर्म करो’ के नारों के बीच पहले सभी मनोनीत सदस्यों को बारी-बारी से शपथ दिलाई गई। इसके बाद सभी निर्वाचित पार्षदों ने शपथ ली। वहीं, शपथ समारोह के दौरान भाजपा नेताओं ने “जय श्री राम” और “भारत माता की जय” के नारे भी लगाए।