Hindi Newsportal

असदुद्दीन ओवैसी को नफरत बोने की आदत है: गिरिराज सिंह

0 415

बेगूसराय से नवनिर्वाचित सांसद गिरिराज सिंह ने मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के ‘बेगूसराय में मुस्लिम फेरीवाले को गोली लगने’ की वारदात पर उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,”ओवैसी को नफरत बोने की आदत है.”

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, सिंह ने कहा, “बेगूसराय की धरती शांति से भरी है. मैं ओवैसी से आग्रह करता हूं कि बेगूसराय के लोगों को शांति से रहना जारी रखने दें. अगर पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर मौजूद होते तो उनका बयान अलग होता. ओवैसी को नफरत बोने की आदत है. यह मोदी जी का राज (साम्राज्य) है… यहां केवल शांति कायम रहेगी.”

इससे पहले सोमवार को, बीजेपी नेता ने ट्वीट किया था, “ओवैसी हर बात पर अपना बयान देना बंद कर दें … बेगूसराय की घटना कोई सांप्रदायिक घटना नहीं है, यह एक आपराधिक घटना है. ओवैसी हर चीज पर बिना जानकारी विषवमन ना करें. हिंदुस्तान को शांति से जीने दे और देश को सांप्रदायिकता के आधार पर तोड़ने की कोशिश न करे.”

असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को एक ट्वीट का जवाब दिया जिसमें दावा किया गया था कि बिहार के बेगूसराय में एक मुस्लिम फेरीवाले को गोली मार दी गई थी. उन्होंने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,”जब फेरीवाला ने जवाब में ‘मोहम्मद कासिम’ नाम बताया, तो अपराधी ने उससे पूछा, वह यहाँ क्या कर रहा था, तुम्हें पाकिस्तान में होना चाहिए और उस पर गोली चला दी.”

ALSO READ: तृणमूल कांग्रेस के दो और लेफ्ट के एक विधायक भाजपा में हुए शामिल, करीब 50 पार्षदों…

गिरिराज सिंह ने भी योग गुरु बाबा रामदेव पर उनके जनसंख्या नियंत्रण वक्तव्य का समर्थन करते हुए कहा, “ये कानून देश के विकास के लिए आवश्यक हैं.”

रविवार को, योग गुरु, जो पतंजलि की श्रृंखला के संचालक भी है, ने कहा था कि “तीसरे बच्चे को चुनाव लड़ने या सरकारी विशेषाधिकारों का लाभ लेने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.”