Hindi Newsportal

अभ्यास के बाद के मिले ठंडे खाने से भारतीय टीम नाखुश, प्रैक्टिस सेशन में नहीं लिया हिस्सा

0 260

सिडनी: गुरुवार को टीम इंडिया, नीदरलैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप मैच से पहले सिडनी में अभ्यास सत्र के बाद परोसे जाने वाले खाने से कथित तौर पर खुश नहीं थी.

 

बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार भारतीय खिलाड़ियों को उनके अभ्यास सत्र के बाद जो भोजन दिया गया वह ठंडा था. बता दें कि अभ्यास के बाद टीम को मेनू में सैंडविच खाने को दिया गया जो कि ठंडा था. ऐसे में टीम इंडिया ने इसका विरोध किया और इसकी शिकायत ICC को की साथ ही टीम ने सैंडविच को नहीं खाया और वापस होटल चले गए.

 

BCCI के सूत्रों के हवाले से कहा, ‘टीम इंडिया को जो खाना दिया गया वह अच्छा नहीं था. उन्हें सिर्फ सैंडविच दिया गया और उन्होंने आईसीसी को यह भी बताया कि सिडनी में अभ्यास सत्र के बाद दिया गया खाना ठंडा था और अच्छा नहीं था.

 

वहीं आगे बीसीसीआई के अधिकारी ने एजेंसी से कहा, ‘यह किसी बहिष्कार की तरह नहीं है… कुछ खिलाड़ियों ने फल लिया लेकिन हर कोई दोपहर का भोजन करना चाहता था और इसलिए उन्होंने होटल वापस जाने पर खाना खाया.’

 

इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम ने बुधवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया. बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार ने भारत ने प्रैक्टिस से मना कर दिया क्योंकि ग्राउंड होटल से 42 किलोमीटर दूर था’