Hindi Newsportal

SP आवास से महज 250 मीटर दूर बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में डकैती, दिनदहाड़े सवा करोड़ की लूट

0 430

बिहार: अररिया के बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक डकैती की वारदात को अंजाम दिया. डकैतों ने बैंक से करीब सवा करोड़ रुपए की संपत्ती पर हाथ साफ कर दिया.

 

यह मामला शुक्रवार सुबह 10 बजे के आस-पास का है, जब अररिया नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में करोड़ों की डकैती हो गई. इस खबर से इलाके में हडकंप मच गया साथ ही लोगों में दहशत का माहौल बन गया.

 

बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक ने जानकारी देते हुए बताया कि, बैंक से करीब 37 लाख रुपए कैश, 22 पैकेट गोल्ड समेत करीब सवा करोड़ रुपए की लूट हुई है. उन्होंने आगे बताया कि डकैतों ने वारदात के वक्त बैंककर्मियों को बंधक बनाकर इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया.

 

सरेआम हुई इतनी बड़ी वारदात के बाद से पुलिस महकमा भी सख्ते में है. अररिया के एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि, अपराधी सीसीटीवी का डीवीआर अपने साथ ले गए हैं. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर अनुसंधान में जुटी है. अपराधियों के हौसले का इस बात से अंदाज लगाया जा सकता है कि जिस बैंक में लूट हुई है वह अररिया का पॉश इलाके में है. अररिया एसपी आवास से महज 200 मीटर की दूरी है.  

 

आपको बतादें कि बैंक की शाखा SP आवास से महज 250 मीटर दूरी पर है. ऐसे में दिनदहाड़े बैंक में कर्मचारियों को बंधक बनाकर डकैती करने की वारदात का मामला सामने आना पुलिस प्रशासन की गैर जिम्मेदारी को दर्शाता है.