Hindi Newsportal

सूटकेस में मृत मिली महिला के माता-पिता को मथुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 257

मथुरा: पुलिस ने सोमवार को उस महिला के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया, जिसका शव मथुरा में एक बैगेज ट्रॉली में मिला था. पुलिस ने उन्हें अपनी बेटी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया.

 

पुलिस ने कहा कि महिला के माता-पिता ने उसके रिश्ते को अस्वीकार कर दिया और इस वजह से परिवार में अक्सर बहस और संघर्ष होते थे.

 

पुलिस अधीक्षक (एसपी) मथुरा, मार्तंड प्रकाश सिंह ने एएनआई को बताया कि महिला की मौत दो गोलियां लगने से हुई.

 

“18 नवंबर को मथुरा में एक सुनसान इलाके में फेंके गए ट्रॉली बैग में जिस महिला का शव मिला था, उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. माता-पिता ने अपनी बेटी को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी की थी. लाइसेंसी रिवॉल्वर से दागी गई दो गोलियां उन्हें लगी थीं, जिन्हें हमने बरामद कर लिया है.’

 

एसपी ने कहा कि मथुरा में मृत पाए जाने से एक दिन पहले माता-पिता ने उसकी हत्या कर दी थी और उसके शव को रात भर घर में रखा था.

 

एसपी ने कहा, ‘पूछताछ के दौरान माता-पिता के बयान अलग-अलग थे. हमें पता चला कि उन्होंने अपनी बेटी की हत्या करने के बाद उसकी लाश रात भर घर में रखी थी. अगली सुबह (शुक्रवार) सुबह लगभग 3 बजे, उन्होंने उसके शव को एक ट्रॉली बैग में भर दिया और मथुरा के एक सुनसान इलाके में ले गए, जहाँ उन्होंने उसे फेंक दिया, ”