Hindi Newsportal

लखनऊ: पबजी बना मौत का कारण, गेम खेलने से रोका… तो बेटे ने मां को मार दी गोली

Representational image
0 494

उत्तर प्रदेश: लखनऊ से एक ऐसी घटना सामने आई जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग लड़के ने अपनी ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं बेटा तीन दिनों तक अपनी मां के शव के साथ घर में ही रहा.

 

दरअसल, यह मामला लखनऊ का है जहां एक 16 साल के लड़के ने गेम न खेलने देने पर, अपनी ही मां की हत्या कर दी. हत्या की घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम ने घटना का मुआयना किया. पूर्वी लखनऊ के एडीसीपी कासिम आबिदी ने बताया कि, “पबजी गेम खेलने से रोकने के बाद नाबालिग लड़के ने अपनी मां को गोली मार दी.” जिससे उनकी मौत हो गई. बेटा तीन दिनों तक अपनी मां के शव के साथ घर में ही रहा.

 

शुरूआती जांच में पुलिस के मुताबिक यह लड़का गेम खेलने का आदि था, कई बार मां द्वारा इसे रोकने पर लड़के में आक्रोश उमड़ा और नाबालिग ने अपने पिता की पिस्तौल से इस घटना को अंजाम दिया.

 

पुलिस ने आगे बताया कि लड़के ने पुलिस को एक इलेक्ट्रीशियन की बेबुनियाद कहानी सुनाकर जांच के दौरान गुमराह करने की भी कोशिश की थी. हालांकि नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच जारी है.