Hindi Newsportal

रजनीकांत ने पीएम मोदी को बताया ‘करिश्माई नेता’; शपथ ग्रहण समारोह में समिल्लित होने की पुष्टि की

0 398

दक्षिण मेगा स्टार रजनीकांत ने आज पुष्टि की कि वह गुरुवार को नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। इस पुष्टि के साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को “जवाहरलाल नेहरू और राजीव गांधी” जैसा “करिश्माई नेता” बताया.

रजनीकांत ने अपने आवास के पास मीडिया से बात करते हुए कहा,”मैं शपथ ग्रहण समारोह के लिए जा रहा हूं।” उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की जीत का श्रेय नरेंद्र मोदी के करिश्मे को जाता है.

उन्होंने इस बात को लेकर सहमति जताई कि मोदी विरोधी लहर के कारण तमिलनाडु में भाजपा हार गई. स्टरलाइट और एनईईटी जैसे मुद्दों ने तमिलनाडु में भाजपा की हार का कारण बताते हुए उन्होंने कहा,“तमिलनाडु, केरल और आंध्र के अलावा अन्य राज्यों में मोदी लहर थी। तमिलनाडु में हालांकि मोदी विरोधी लहर थी. कोई भी लहर के खिलाफ नहीं तैर सकता है.”

ALSO READ:  प्रणब दा से मिलना हमेशा ही समृद्ध अनुभव रहा है: पीएम मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति से…

जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की अटकलों के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा,“मैं ये नहीं कहूंगा कि राहुल गांधी में नेतृत्व कौशल की कमी है. कांग्रेस जैसी विस्तृत इतिहास वाली पार्टी को संभालना कठिन है. मुझे लगता है कि वरिष्ठ नेताओं ने उनके साथ सहयोग नहीं किया। उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए, उन्हें साबित करना चाहिए कि वह भी ऐसा कर सकते हैं। लोकतंत्र में विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए.”

प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से रजनीकांत और कमल हासन को शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया है. हालांकि अभी तक कमल हासन की समारोह में मौजूदगी की पुष्टि नहीं हो पाई है.