Hindi Newsportal

मुंबई: कुर्ला में चार मंजिला इमारत गिरने से अबतक 11 लोगों की मौत, दुर्घटना स्थल पर पहुंचे आदित्य ठाकरे

(Photo/@ANI)

0 235

मुंबई: महाराष्ट्र मंत्री आदित्य ठाकरे ने मुंबई के कुर्ला में चार मंजिला इमारत गिरने वाले दुर्घटना स्थल का दौरा किया. इस दुर्घटना में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है.

 

मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा, “मैं यहां कल रात भी आया था और बचाव अभियान जारी है. 2-3 लोग यहां से जिंदा निकले हैं, शायद और भी लोग निकल सकते हैं और हम उम्मीद करते हैं कि मलबे से सभी सुरक्षित निकले.”

मुंबई के कुर्ला में इमारत गिरने की दुर्घटना के बाद शिवसेना के बागी विधायक मंगेश कुडालकर ने बयान देते हुए कहा कि, इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को 5 लाख रुपये और घायलों को 1 लाख रुपये दिए जाएंगे

 

बता दें कि मुंबई (Mumbai) के कुर्ला इलाके में सोमवार देर रात 4 मंजिला आवासीय इमारत ढहने गई थी. जिसमें अब तक 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 23 अन्य लोगों को बाहर निकाला जा चुका है. सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

बृहन्मुंबई महानगर निगम (बीएमसी) के आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने बताया कि मामूली रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गई है, जबकि घटनास्‍थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है. इस हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 23 लोगों को बचा लिया गया है.