Hindi Newsportal

मध्य प्रदेश: पीएम मोदी ने सिवनी में जनसभा को किया संबोधित, कहा- “मैं गरीब के दर्द को महसूस करता हूं.. “

0 812
मध्य प्रदेश: पीएम मोदी ने सिवनी में जनसभा को किया संबोधित, कहा- “मैं गरीब के दर्द को महसूस करता हूं.. “

 

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में चुनावी रैलियों और जनसभाओं का दौर जारी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने यहाँ सिवनी में एक जनसभा को सम्बोधित किया और कहा कि ने कहा, “…मैं गरीब के दर्द को महसूस करता हूं…दिसंबर में जब ‘प्रधानमंत्री अन्न योजना’ पूरी होगी तब हम आने वाले 5 वर्षों के लिए फिर से एक बार मुफ्त राशन की गारंटी देंगे।”

 

 

पीएम मोदी ने सिवनी में कहा कि, “हमारे मध्य प्रदेश को सुशासन की निरंतरता चाहिए, हमारे मध्य प्रदेश को विकास की निरंतरता चाहिए और इसीलिए मध्य प्रदेश एक स्वर से कह रहा है- भाजपा है तो भरोसा है, भाजपा है तो विकास है…”

उन्होंने कहा कि, ” 2014 से पहले कांग्रेस का एक-एक घोटाला लाखों-करोड़ों का हुआ करता था, अब भाजपा सरकार में घोटाले नहीं होते। गरीब के हक का पैसा जो हमने बचाया है, वो अब गरीब के राशन पर खर्च हो रहा है। घोटालेबाज कांग्रेस सरकार और भाजपा सरकार में यही सबसे बड़ा अंतर है।”

मध्य प्रदेश के सिवनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव नहीं लड़ रही है। उसे मालूम है कि यहां चुनाव जीतना नहीं है, वह तो चुनाव लड़ने का ढोंग कर रही है…वे तो इसलिए चुनाव लड़ रहे हैं कि आगे चलकर किसका बेटा कांग्रेस का मुखिया बनेगा…यहां के दो बड़े नेता अपने-अपने बेटों को आने वाले दिनों में सेट करने के लिए मध्य प्रदेश को अपसेट करने में लगे हुए हैं…”