Hindi Newsportal

बाइडन की कैलिफोर्निया यात्रा के दौरान सीक्रेट सर्विस एजेंट से बंदूक की नोक पर लूट

0 280

अमेरिका: राष्ट्रपति जो बाइडन की एक हाई-प्रोफाइल फंडरेज़र के लिए राज्य की यात्रा के दौरान कैलिफोर्निया के टस्टिन में गुप्त सेवा एजेंट को बंदूक की नोक पर लूट लिया गया था. यह घटना शनिवार, 15 जून को रात 9:30 बजे के तुरंत बाद हुई, जब राष्ट्रपति बिडेन लॉस एंजिल्स में एक कार्यक्रम में शामिल हुए.

 

अमेरिकी गुप्त सेवा के अनुसार, एजेंट काम से लौट रहा था जब उसे लॉस एंजिल्स के दक्षिण-पूर्व में लगभग एक घंटे की ड्राइव पर टस्टिन में एक आवासीय समुदाय में रोका गया. बंदूक की नोक पर एजेंट का बैग चोरी हो गया, हालांकि इस घटना में उसे कोई चोट नहीं आई. टकराव के दौरान एजेंट ने अपनी बंदूक से गोली चलाई, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि किसी को गोली लगी या नहीं.

टस्टिन पुलिस विभाग ने टस्टिन फील्ड्स 1 आवासीय समुदाय में डकैती की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. अधिकारियों को क्षेत्र में एजेंट के चोरी हुए कुछ सामान मिले लेकिन अभी तक कोई संदिग्ध नहीं मिला है. पुलिस ने बताया कि एक सिल्वर इनफ़िनिटी FX35 को घटनास्थल से निकलते देखा गया था.

 

अधिकारी अभी भी घटना की जांच कर रहे हैं और साथ ही अधिकारी ने जनता से अपील की है कि किसी को किसी भी तरह की कोई जानकारी हो तो वह व्यक्ति टस्टिन पुलिस विभाग से 714-573-3372 पर संपर्क कर सकता है.