Hindi Newsportal

तिरूपति में प्रधानमंत्री मोदी ने किए श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन

0 976

तिरूपति: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तिरूपति के प्रसिद्ध श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर का दौरा किया साथ ही वहां पूजा-अर्चना भी की. ‘एक्स’ पर पीएम मोदी ने एक पोस्ट में लिखा, “तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में, 140 करोड़ भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की.”

पीएम मोदी रविवार को आंध्र प्रदेश पहुंचे. जहां आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और राज्यपाल एस अब्दुल नजीर ने रेनिगुंटा हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री के आगमन पर उनका स्वागत किया.

 

बता दें कि आज, पीएम मोदी हैदराबाद जाएंगे और तेलंगाना की राजधानी में एक रोड शो में हिस्सा लेंगे. हैदराबाद पुलिस ने पीएम मोदी के दौरे और बीजेपी के चुनावी रोड शो के मद्देनजर शहर में विभिन्न स्थानों पर कई प्रतिबंध और बदलाव लागू किए हैं.

 

राज्य में 30 नवंबर को होने वाले मतदान से पहले कांग्रेस, भाजपा और बीआरएस सहित राज्य के सभी प्रमुख राजनीतिक दलों ने मंगलवार को प्रचार की आखिरी तारीख के साथ अपनी प्रचार प्रक्रिया तेज कर दी है. हैदराबाद में प्रतिबंध दोपहर 1 बजे से लगाए जाएंगे और रात 10 बजे तक रहेंगे.

 

सप्ताह के अंत में, प्रधानमंत्री विश्व जलवायु कार्रवाई शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए 30 नवंबर से 1 दिसंबर तक दुबई, संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा करेंगे.