Hindi Newsportal

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS लीक कांड: 24 सितंबर तक बंद हुई यूनिवर्सिटी, छात्रों ने किया था विरोध प्रदर्शन

0 142

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS लीक कांड: 24 सितंबर तक बंद हुई यूनिवर्सिटी, छात्रों ने किया था विरोध प्रदर्शन

 

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में कथित तौर पर MMS लीक होने का मामला अब देश भर में चर्चा का विषय बन चुका है। जहां एक तरफ छात्र इस घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ यूनिवर्सिटी प्रसाशन इस मामले को किसी तरह शांत करने की पूरा प्रयास कर रहा है। इसी कड़ी में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को 24 सितंबर तक बंद कर दिया गया है।

बता दें विश्वविद्यालय के कथित वीडियो लीक विवाद मामले में कल देर शाम पंजाब पुलिस की एक टीम नें शिमला से उस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे आरोपी छात्रा अश्लील वीडियो बनाकर भेजती थी। बताया का रहा है कि यह युवक आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड है।

यह है पूरा मामला

शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के एक हॉस्टल में रहने वाली छात्रा ने कथित तौर पर 60 लड़कियों के नहाते हुए का MMS बनाकर शिमला में बैठे अपने बॉयफ्रेंड को भेजा दिया था, जो बाद में वायरल हो गए। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने हंगमा कर दिया। शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक MMS वायरल होने के बाद कथित और पर करीब 8 लड़कियों ने आत्महत्या का प्रयास किया था। वहीं इस मामले में पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रसाशन की ओर से जारी बयान में कहा गया कि यूनिवर्सिटी की किसी भी छात्रा ने आत्महत्या का प्रयास नहीं किया यह महज एक अफवाह है। इसके साथ ही पुलिस ने आगे के अपने बयानों में यह भी कहा कि जांच में उन्हें आरोपी छात्रा के फ़ोन में किसी अन्य लड़की की वीडियो नहीं मिली। आरोपी छात्रा ने सिर्फ अपने वीडियो बनाकर अपने बॉयफ्रेंड को भेजे थे।