Hindi Newsportal

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में मचा बवाल: कथित 60 लड़कियों का नहाते हुए का MMS वायरल का मामला , छात्राओं ने किया प्रदर्शन

0 270

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में मचा बवाल: कथित 60 लड़कियों का नहाते हुए का MMS वायरल का मामला , छात्राओं ने किया प्रदर्शन

 

मोहाली स्थित पंजाब की सबसे बड़ी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात ढाई बजे हंगामा मच गया। दरअसल, लड़कियों के एक हॉस्टल में एक छात्रा ने कथित तौर पर 60 लड़कियों का नहाते वक्त वीडियो बना लिया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद हॉस्टल की छात्राओं ने देर रात करीब ढाई बजे चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हंगामा किया। छात्राओं ने इंसाफ के लिए नारेबाजी की। पुलिस ने आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया है।

 

यह है पूरा मामला  

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते वक्त का वीडियो बना लिया और शिमला में एक युवक को ये वीडियो भेज दिए। जिसके बाद उस युवक ने छात्राओं के उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल अपलोड कर दिया। छात्राओं ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई। शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 छात्राओं को गहरा सदमा लगा और उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि बाद में पुलिस की और से जारी बयान में कहा गया है कि किसी ने भी आत्महत्या का प्रयास नहीं किया है, एक छात्रा जो एंग्जायटी का शिकार हुई थी उसके लिए एम्बुलेंस मौके पर पहुंची थी।

 

इस मामले पर पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा कि जल्द ही इंटरनेट से वीडियो हटवाए जाएंगे। स्टूडेंट्स को संयम बनाकर रखना चाहिए। उन्होंने कहा जिस लड़की ने ये वीडियो वायरल किया, उस पर अधिकारियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए धारा 354(C) आईटी के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है। कड़ी कार्रवाई होगी… अगर ये सब पहले से चल रहा था तो मैं आपको आश्वासन देती हूं कि ये गहन जांच का विषय है और इस मामले पर मेरी नजर रहेगी