Hindi Newsportal

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को इंदौर में मिली बम से उड़ाने की धमकी, मिठाई की दुकान में मिला पत्र

राहुल गांधी, भारत जोड़ो यात्रा
0 136

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को इंदौर में मिली बम से उड़ाने की धमकी, मिठाई की दुकान में मिला पत्र

 

कांग्रेस के सीनियर नेता राहुल गांधी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आरही है। इंदौर में एक मिठाई की दुकान में धमकी भरा पत्र मिला। जिसमें राहुल गांधी को इंदौर पहुंचने पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह पत्र जूनी थाना क्षेत्र की एक मिठाई की दुकान पर मिला है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इंदौर के जूनी इलाके में स्थित एक मिठाई की दुकान पर किसी अज्ञात व्‍यक्ति ने एक पत्र छोड़ा था। जब दुकान के मालिक की नजर इस पर पड़ी तो उसने वो पत्र पुलिस को सौंप दिया। इस पत्र में राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के तहत इंदौर में स्थित खालसा कालेज में रुकने पर बम से उड़ाये जाने की धमकी दी गई है। पुलिस द्वारा मीडिया को दी गयी जानकारी के मुताबिक यह घटना शरारती तत्व की कारस्तानी हो सकती है। इस पूरे मामले की पुलिस जांच में जुट गई है।

बता दें कि 24 नवंबर के आसपास राहुल गांधी इंदौर के खालसा स्टेडियम में रात्रि विश्राम करेंगे। इस यात्रा में राहुल गांधी के साथ पैदल चलने के लिए कांग्रेस नेता अपने आप को तैयार कर रहे हैं। वहीं, इंदौर के सांवेर विधानसभा की कांग्रेस नेता रीना बोरासी भी पैदल मार्च निकाल कर कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों में जुट गई हैं।