Hindi Newsportal

कर्नाटका: पीएम मोदी में बेंगलुरु में लगातार दूसरे दिन किया रोड शो, 10 मई को होगा मतदान

0 708
कर्नाटका: पीएम मोदी में बेंगलुरु में लगातार दूसरे दिन किया रोड शो, 10 मई को होगा मतदान

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए सभी पार्टियां अपना-अपना जोर लगा रही है। ऐसे में राज्य भारतीय जनता पार्टी भी पूरी ताकत के साथ लगी हुई है। जहाँ एक तफर भारतीय जनता पार्टी के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रोड शो कर रहे हैं, वहीँ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पार्टी के लिए एक बाद एक बाद रोड शो कर रहे हैं। बता दें पीएम मोदी इस रोड शो में करीब 10 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। रोड शो में शामिल होने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री शिवमोगा और मैसूर में दो जनसभाएं भी करेंगे।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (7 मई) को लगातार दूसरे दिन बेंगलुरु में मेगा रोड शो कर रहे हैं। इस रोड शो के दौरान पीएम मोदी 10 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए ढोल सहित वाद्य यंत्रों के साथ बड़ी संख्या में लोग लोग जुटे हैं। बता दें कि पीएम के रोड शो को ध्यान में रखते हुए बेंगलुरु में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

गौरतलब है कि रोड शो के दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूलों की बारिश भी की। रोड शो के बाद वे चार जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इससे पहले, शनिवार को प्रधानमंत्री ने 26 किमी लंबा रोड शो किया था।