Hindi Newsportal

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब नीति मामले में कोर्ट में पेश करेगी CBI, AAP आज देशभर में प्रदर्शन करेगी

फाइल इमेज
0 201

नई दिल्ली: CBI द्वारा कल हुई दिल्ली (Delhi) के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी आज देशभर में प्रदर्शन करेगी. यह प्रदर्शन दोपहर 12 बजे होगा.

 

बता दें कि आज सीबीआई दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी.

 

बता दें कि कल यानी रविवार को करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने कथित आबकारी घोटाले (excise scam) मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह आम आदमी पार्टी को कुचलने की कोशिश है. साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटनाक्रम की स्क्रिप्ट बीजेपी मुख्यालय में लिखी गई और जांच एजेंसियां बीजेपी की ईकाई के रूप में काम कर रही हैं.

 

प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आगे यह यह ऐलान किया कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी आज देशभर में प्रदर्शन करेगी. आज दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पर भी आम आदमी पार्टी प्रदर्शन करेगी. यह प्रदर्शन दोपहर 12 बजे होगा.

 

वहीं दूसरी ओर सीबीआई ने मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शराब घोटाले में आपराधिक साजिश रची और सबूतों को मिटाने की भी कोशिश की. उन्हें गिरफ्तार करके सीबीआई हेडक्वार्टर(CBI Headquarters) में ही रखा गया है. यहीं पर डॉक्टरों की टीम बुलाकर उनका मेडिकल चेकअप भी कराया जाएगा. आज सीबीआई राउज एवेन्यू कोर्ट में दोपहर लगभग 3 बजे मनीष सिसोदिया को पेश करेगी.