Hindi Newsportal

अहमदाबाद : नाबालिक ने शादी से किया इंकार तो 32 बार चाक़ू से किया वार, लड़की के भाई को भी किया जख्मी

Representational Image
0 311

भारत में आये दिन महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के ऐसे मामले सामने आते है जो न केवल देश में महिला सुरक्षा बल्कि महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध के वजह से सरकार को भी कटघरे में खड़ा कर देते है। अब इसी क्रम में एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है राजकोट जिले की जेतपुर तहसील के गांव से जहाँ एक नाबालिक किशोरी की चाकू से 32 वार कर हत्या कर दी गयी है। फिलहाल इस मामले में FIR दर्ज कर ली गयी है और प्राथमिकी में 24 वर्षीय युवक को हत्या का आरोपी बनाया गया है जो मृतका 16 वर्षीय नाबालिग पर विवाह के लिए दबाव डाल रहा था। दर्दनाक बात ये है कि किशोरी के इनकार करने पर उसने घटना को अंजाम दिया।

कब और कैसे दिया घटना को अंजाम।

जेतपुर तहसील पुलिस के मुताबिक जेलसर गांव में गिरधर सरवैया नाम का युवक (आरोपी) नाबालिग सृष्टि रैयाणी से शादी के लिए दबाव डाल रहा था। सृष्टि जेतपुर गल्र्स स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ती थी। स्कूल जाते वक्त आरोपी बारंबार उसके पीछे जाकर परेशान करता था। इस पर किशोरी के पिता ने आरोपी के पिता से बात कर युवक को समझाने की बात भी की थी। अब फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक इसी बात से गुस्सा हो कर आरोपी युवक ने किशोरी की हत्या कर दी।

ये भी पढ़े : ग्वालियर में दर्दनाक सड़क हादसा; आटो रिक्शा और बस की टक्कर में 13 की मौत, आरटीओ सस्पेंड, मुआवजे का ऐलान

दर्दनाक बात ये है कि जिस वक़्त ये घटना हुई उस दिन किशोरी सृष्टि के पिता किशोर रैयाणी और माता शीतलबेन गांव से दूर खेत में मजदूरी करने गईं थी।

ऐसे घर में घुसा आरोपी।

इसी बीच सृष्टि के घर आरोपी जयेश रेकी कर भाई-बहन को अकेला देख घुस गया। आरोपी ने फिर किशोरी को ढकेलते हुए घर से बाहर निकाल दिया। पहले उससे विवाह के लिए कहा, मना करने पर चाकू का ताबड़तोड़ वार कर मासूम को लहुलूहान कर दिया। बहन की हालत देख उसे बचाने भाई हर्ष 14 वर्ष दौड़ा लेकिन, आरोपी ने उसे भी चाकू से वार कर घायल कर दिया हालांकि पड़ोसियों ने किसी तरह उसे बचा लिया।

इधर इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची लेकिन तब तक आरोपी भाग निकला था। अब पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram