Hindi Newsportal

अनुराग कश्यप पर लगे मीटू के आरोपों पर मचा बवाल, कल्कि ने किया अनुराग का समर्थन

File Image
0 353

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड निर्देशक के साथ अपने अनुभव के बारे में कई चीज़े जग ज़ाहिर कर दी है। उन्होंने ये भी कहा कि अन्य लड़कियां भी कश्यप के साथ इसी तरह के अनुभव से गुजरें इसीलिए अब वो खुल के लोगों को अपनी आप बीती बता रही है।

रिपब्लिक टीवी के साथ एक विशेष इंटरव्यू में, पायल घोष ने कहा कि वह पहली बार 2014 में अपने मैनेजर के साथ अनुराग के ऑफिस में उनसे मिली थी। उस दिन के बाद, पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर भोजन के लिए आमंत्रित किया और फिल्म उद्योग के बारे में उनकी अच्छी बातचीत हुई।

अभिनेत्री ने आगे आरोप लगते हुए कहा कि कश्यप ने उन्हें अगली बार फिर से बुलाया, और तब उन्होंने उन्हें असहज महसूस कराया। “जब मैंने असहज महसूस किया, तो उन्होंने मुझसे कहा कि आपको शर्म करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि मेरी लड़कियां हर समय ऐसे ही रहती हैं। और मैं उनके साथ हमेशा अच्छा समय बीतता हूँ। ”

कश्यप ने बताया कि उनके कई महिलाओं के साथ हैं संबंध

पायल घोष ने आगे आरोप लगाया कि कश्यप ने बड़ी घमंड से इस बात को कबूला है की उनके कई महिलाओं के साथ यौन संबंध है। इतना ही नहीं अनुराग ने मुझे (पायल घोष) को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया। कश्यप ने तो गर्व के साथ उन महिलाओं के नाम लिए जो उनके साथ रही हैं।

File Image

घोष का कहना है कि इससे पता चला कि अनुराग ने महिलाओं का कितना अपमान किया है।

ऐसे बीच में आया इन अभिनेत्रियों का नाम।

पायल ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए अपने बयानों में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल समेत कई एक्ट्रेस का नाम लिया है। पायल के इन आरोपों के बाद अब ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर जवाब देने के बजाय अपनी लीगल टीम की ओर स्टेटमेंट जारी करवाया है। इस विवाद में अपना नाम शामिल होने के बाद एक्ट्रेस ने पायल के खिलाफ लीगल कार्रवाई का मन बना लिया है।

View this post on Instagram

💪🏼

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

स्टेटमेंट में ऋचा की लीगल टीम की ओर से कहा गया है, ‘किसी भी महिला को अन्य महिलाओं को असंतुष्ट, बेनुनियाद, झूठे आरोपों से परेशान करने के लिए अपनी स्वतंत्रता का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए। हमारे क्लाइंट ने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और उनके अधिकारों और उपायों के लिए कानूनी सलाह दी जाएगी।’

उनकी पूर्व पत्नी ने कश्यप का किया समर्थन।

View this post on Instagram

@anuragkashyap10

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

सपोर्ट में राष्ट्रीय महिला आयोग

वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की प्रमुख रेखा शर्मा ने कहा, ‘कल रात को पायल घोष ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि 2015 में अनुराग कश्यप ने उन्हें सेक्शुयली हैरेस किया. मैंने उनसे रिप्लाई में कहा कि अगर वो कंपलेन करना चाहती हैं, तो राष्ट्रीय महिला आयोग उनके साथ खड़ा है.’

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram