Hindi Newsportal

पीएम मोदी गुजरात के दौरे पर, आज सोमनाथ मंदिर में करेंगे पूजा

0 179

पीएम मोदी गुजरात के दौरे पर, आज सोमनाथ मंदिर में करेंगे पूजा

 

गुजरात के विधानसभा चनावों को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। प्रदेश की सत्तरूण भारतीय जनता पार्टी भी पूरी तैयारियां तेज कर दी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 नवंबर से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। आज रविवार यानी 20 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब सुबह 10:15 पर सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद बाद वे वेरावल, धोराजी, अमरेली और बोटाड सहित जिलों में टाउन की मैराथन की मेजबानी करेंगे।

रविवार को पीएम मोदी के कार्यक्रम 

सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद सुबह 11 बजे वेरावल में रहेंगे। दोपहर 12:45 बजे धोराजी में होंगे। अमरेली में दोपहर 2:30 बजे और बोटाद में शाम 6:15 बजे सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को गांधीनगर लौट आएंगे और रात में राजभवन में आराम करेंगे। जानकारी के अनुसार, अपने गृह राज्य के दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी रविवार को सौराष्ट्र क्षेत्र में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ये रैलियां वेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाद में करेंगे। रविवार को सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद उनका सौराष्ट्र क्षेत्र में चार रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

बता दें कि प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गुजरात के वलसाड जिले में रोड शो किया।  इस दौरान पीएम मोदी ने जनता से गुजरात विधानसभा चुनाव में दोबारा भाजपा को वोट देने की अपील की। जिले के लोगों उत्साह के साथ उनका स्वागत किया।