Hindi Newsportal

KGF चैप्टर-2: 60 वें जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ संजय दत्त का पहला लुक, अधीरा का निभाएंगे किरदार

0 340

29 जुलाई को संजय दत्त के 60 वें जन्मदिन पर अपकमिंग फिल्म KGF:2 से उनका पहला लुक जारी किया गया. फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर लुक रिलीज करते हुए लिखा-‘पेश है #MotherOfAllCollisions संजय दत्त अधीरा के रूप में. आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं सर.’

कुछ दिनों पहले, निर्माताओं ने मुख्य किरदार का चेहरा दिखाए बगैर एक पोस्टर रिलीज़ किया था और घोषणा की थी कि 29 जुलाई को फिल्म के मुख्य किरदार के पहले लुक का अनावरण किया जाएगा, जो संजय दत्त के 60 वें जन्मदिन पर होगा.

फरहान अख्तर, जिनके एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म का निर्माण किया है, ने संजय दत्त को उनकी पहली फिल्म के लिए शूटिंग करते हुए याद किया और लिखा,’मुझे याद है, एक बच्चे के रूप में, बैंडस्टैंड में उनकी पहली फिल्म ‘रॉकी’ के लिए शूटिंग करते हुए और इतने वर्षों के बाद हम अंततः कुछ विशेष प्रोजेक्ट पर सहयोग कर रहे हैं। यहाँ संजय दत्त को केजीएफ अध्याय 2 से अधीरा के रूप में प्रस्तुत किया गया है. उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। जोरदार आलिंगन.’

KGF का पहला भाग पिछले साल दिसंबर में भारत में रिलीज़ हुआ था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. कथित तौर पर 50-80 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रुपये का कारोबार किया. KGF: अध्याय 2 की शूटिंग की शुरुआत इस साल मार्च में हुई, जिसके तुरंत बाद यह अनुमान लगाया गया था कि संजय दत्त फिल्म के कलाकारों का हिस्सा हो सकते हैं.

लुक रिलीज होने के अलावा संजय अपना बर्थ-डे अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. 28 जुलाई की रात वह पत्नी मान्यता और बच्चों शाहरान और इकरा के साथ बर्थ-डे डिनर एन्जॉय करते नजर आए। इस दौरान संजय की बहन प्रिया दत्त और अन्य फैमिली मेंबर्स भी नजर आए.