Hindi Newsportal

CSK Vs LSG: चेन्नई सुपर किंग्स ने मार ली बाजी, लखनऊ सुपर जाएंट्स को 12 रनों से हराया

0 333
CSK Vs LSG: चेन्नई सुपर किंग्स ने मार ली बाजी, लखनऊ सुपर जाएंट्स को 12 रनों से हराया

 

आज चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने बाजी मार ली है। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के छठे मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 12 रनों से हराया। बता दें कि आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की यह पहली जीत है।

गौरतलब है कि चेन्नई ने लखनऊ को 12 रनों से हराया। एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी चेन्नई ने 20 ओवर में सात विकेट पर 217 रन बनाए। जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 205 रन ही बना सकी। पिछले मैच में चेन्नई को गत विजेता गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस सीजन में उसकी यह पहली जीत है।

बता दें कि पिछले मैच की तरह इस मैच में भी ऋतुराज के बल्ले से रनों की बारिश हुई, उन्होंने लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया।  गायकवाड़ ने 31 गेंद में 57 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जबकि डेवोन कॉनवे ने भी 47 रन की शानदार पारी खेली। पहले मैच लखनऊ ने दिल्ली कैपिटल्स को 50 रन से मात दी थी लेकिन राहुल की टीम सीएसके को मात देने में कामयाब नहीं हो सकी।

चेन्नई सुपर किंग्स: डेवोन कॉन्वे, रुतुराज गायकवाड, बेन स्टोक्स, अंबाति रायुडू, मोईन अली, रविंद्र जाडेजा, शिवम दुबे, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), मिचेल सैंटनर, दीपक चाहर, राजवर्धन हंगारगेकर।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: तुषार देशपांडे, अजिंक्य रहाणे, सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी

लखनऊ सुपर जायंट्स: लोकेश राहुल (कप्तान), काइल मायर्स, दीपक हूडा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बडोनी, मार्क वुड, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई, अवेश खान।