Hindi Newsportal

“4 जून के नतीजे अब बिल्कुल स्पष्ट है, 4 जून को देश जीतेगा”, हैदराबाद में बोले पीएम मोदी

0 144

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद में जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने चल रहे लोकसभा चुनाव को लेकर यह दावा किया कि 4 जून को आने वाले नतीजे बिलकुल स्पष्ट हैं. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, “4 जून के नतीजे अब बिल्कुल स्पष्ट है, 4 जून को देश जीतेगा. 4 जून को 140 करोड़ भारतीयों का संकल्प जीतेगा और 4 जून को भारत के विरोधी हारेंगे. 4 जून को आत्मनिर्भर भारत अभियान के विरोधी हारेंगे. 4 जून को CAA, UCC के विरोधी हारेंगे, वोट जिहाद की बात करने वाले हारेंगे.”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “भारत आज डिजिटल पावर है, फिनटेक पावर है, स्टार्टअप पावर है, स्पेस पावर है- यह तो मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड है लेकिन कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड क्या है? कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड तुष्टीकरण, परिवार प्रथम, आतंकवादियों को नरमी…”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, “तुष्टीकरण के लिए कांग्रेस कुछ भी कर सकती है. यहां हैदराबाद में भी AIMIM को इसलिए छूट दी गई है. वोट बैंक न नाराज़ हो जाए इसी डर से न तो कांग्रेस और न BRS हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाना चाहती है लेकिन अब भाजपा ने हैदराबाद को इस खौफ से मुक्ति दिलाने की ठानी है… केंद्र सरकार ने तय किया है कि हर साल 17 सितंबर को हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाया जाएगा.”

 

पीएम ने अपने संबोधन मे आगे कहा, “तेलंगाना में जबसे कांग्रेस सरकार बनी है तब से RR टैक्स की भी बहुत चर्चा है, एक R तेलंगाना का और एक R दिल्ली का, इन्होंने मिलकर तेलंगाना को ATM बना दिया है, मैंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन RR टैक्स पर यहां के मुख्यमंत्री खुद सफाई दे रहे हैं. यहां हैदराबाद में तो आपको RRR टैक्स का बोझ उठाना पड़ता है, यहां एक R रजाकार का भी है…”