Hindi Newsportal

हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी गिरफ्तार, पुलिस पर लगाया लाठीचार्ज का आरोप

File Image
0 607

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आज पुलिस ने धारा 188 के तहत गिरफ्तार किया है। बता दे राहुल और प्रियंका हाथरस गैंगरेप की पीडि़त के परिजनों से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे. इसी दौरान राहुल गाँधी ने आरोप भी लगाया है कि जब वे और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा हाथरस जाने के लिए दिल्‍ली और उत्‍तर प्रदेश के बीच हाईवे पर थे तो उनके काफिले को रोका गया और उन्‍हें धक्‍का दिया, लाठीचार्ज किया गया.

धरा 144 लागू, बॉर्डर हुए सील।

गौरतलब है कि हाथरस के सभी बॉर्डर को सील किया गया है, धारा 144 लगाई गई है.

बता दे उत्तर प्रदेश में दिल दहला देने वाले हाथरस रेप काण्ड में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए देश भर से आवाजें उठ रही हैं। वहीं पुलिस द्वारा पीड़िता की मौत के बाद उसका जबरन अंतिम ससंकार कराने को लेकर भी लोगों में काफी आक्रोश है।

ये भी पढ़े : यूपी : अब बलरामपुर में हाथरस जैसी हैवानियत, 22 वर्षीय छात्रा ने तोड़ा दम

दरिंदों को सजा मिलेगी: मुख्तार अब्बास नकवी

हाथरस रेप पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि इन वहशी दरिंदों को भरपूर सजा मिलेगी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐसे गुनहगारों को उनके गुनाहों की सजा देने की पूरी व्यवस्था की है. जो भी जांच एजेंसियां हैं वो काम कर रही हैं.

कांग्रेस राजनीतिक रोटियां सेंकना चाहती है – यूपी कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

ये लोग (कांग्रेसी नेता) राजस्थान क्यों नहीं जा रहे? क्या सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी राजस्थान में जो हो रहा है उसपर नहीं बोलेंगे? ये लोग हाथरस आकर मामले पर राजनीति करना चाहते हैं.

योगी पर जमकर बरसी मायावती कहा – आपने भी लिया है एक महिला के पेट से जन्म।

बसपा सुप्रीमों मायावती ने CM योगी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, “आदित्यनाथ योगी को मैं बताना चाहती हूं कि आपने एक महिला के पेट से जन्म लिया है। आपको दूसरों की बहन-बेटी को अपनी बहन-बेटी समझना चाहिए। यदि आप उनकी हिफाज़त नहीं कर सकते तो बेहतर यही है कि आपको खुद ही पीछे हट जाना चाहिए। खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए”

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने भी साधा योगी पर निशाना।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram